ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

महाराष्ट्र: 40 फीट ऊंचे ब्रिज से गिरा कंटेनर, ड्राइवर की मौत!

मुंबई: ठाणे में एक लोडेड कंटेनर ब्रिज से फिसलकर 40 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रविवार रात 2.45 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि चालक तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई और ठाणे के मजीवाड़ा पुल से नीचे गिर गई।
ठाणे ट्रैफिक पुलिस और क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल (आरडीएमसी) के अधिकारी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। आरडीएमसी के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि देर रात आसपास के लोगों ने गाड़ी के हादसाग्रस्त होने की आवाज सुनी थी। तेज रफ्तार के कारण चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर पाया।
ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि कंटेनर को निकालने के लिए दो बड़े क्रेन लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि हमें आशंका है कि ड्राइवर अकेला था और बहुत तेज गाड़ी चला रहा था। वह नासिक की ओर जा रहा था। गाड़ी से कुछ मीटर की दूरी पर ड्राइवर का शव गिरा हुआ पड़ा था। उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। कपूरवाड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ठाणे के सीनियर इन्स्पेक्टर वी देशमुख ने बताया कि ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया गया है। ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस हादसे के अलावा, दो अन्य सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सामने आई हैं। शनिवार सुबह गायमुख में एक लोडेड कंक्रीट मिक्सर पलट गया, जिसके बाद सड़क पर कंक्रीट फैल गया। वहीं, कुछ ही दूरी पर एक कार डिवाइडर से जा टकराई। इन दोनों ही मामलों में जनहानि की कोई खबर नहीं है।