ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

महिला प्रधान फिल्मों को लेकर जाह्नवी कपूर का बड़ा बयान- लोगों के नजरिए पर कही ये बड़ी बातें…

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में लीड रोल निभा रही जाह्नवी कपूर ने फिल्म में महिला प्रधान फिल्मों को लेकर लोगों के नजरिए पर बात की। जान्ह्वी ने कहा कि जिस तरीके से महिला प्रधान फिल्मों को ट्रीट किया जाता है, वह काफी निराशाजनक है।
जाह्नवी कपूर ने कहा कि मैंने अपने करियर में अब तक ज्यादा फिल्में फीमेल लीड (गुंजन सक्सेना, गुड लक जैरी और अब मिली) के तौर पर की हैं. जिसमें खुद मैं ही हीरो और हीरोइन हूं. ऐसे में जब भी मैं अपनी फिल्मों का जिक्र किसी से करती हूं तो हमेशा मुझ से ये सवाल पूछा जाता है कि हीरो कौन है?
इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर ने आगे कहा कि ‘ये सवाल मुझे काफी परेशान और हैरान करने वाला लगता है. हम फिल्मों के जरिए लोगों को कहानियां और किरदार से रूबरू कराते हैं. मुझे उम्मीद है आने वाले समय में ये रवैया बदल जाएगा. फिल्म की अच्छी कहानी लोगों और दर्शकों को आकर्षित करती है, फिर नायक के रूप में उसमें हीरो या हीरोइन हो। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर ने काफी सुर्खियां बटोरी है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे की जा रही है।