पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

मीरा रोड डबल मर्डर: पुलिस ने 12 घंटे में सुलझायी हत्या की गुत्थी…

लॉकडाउन में रोज ‘दाल-चावल’ खिलाने से नाराज वेटर ने कर दी मैनेजर की हत्या!

मुंबई: मीरा रोड में बीते गुरुवार की रात एक बियर बार में हुए ‘डबल-मर्डर’ की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने में सफलता पा ली है। आरोपी का नाम कल्लू यादव है और पुलिस ने उसे पुणे से गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि गुरुवार की रात को मीरा रोड में उस समय सनसनी फैल गई, जब शबरी नामक रेस्टोरेंट की पानी की टंकी के भीतर दो शव मिले। मृतक हरेश शेट्टी (42) और नरेश पंडित (58) रेस्टोरेंट में वेटर का काम करते थे। रेस्टोरेंट के मालिक गंगाधर ने बताया कि दोनों मृतक लॉकडाउन के कारण रेस्टोरेंट में ही रह रहे थे।

पुलिस ने 12 घंटे में सुलझाया केस
ठाणे ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक आईपीएस शिवाजी राठौड़ ने बताया कि रेस्टोरेंट के मालिक को गुरुवार शाम को कल्लू नामक वेटर ने फोन कर बताया कि रेस्टोरेंट की पानी की टंकी में दो लाशें पड़ी हैं, जिसके बाद मालिक ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जांच के 12 घंटे बाद ही मामले को सुलझाने में सफलता पा ली।

रोज ‘दाल-चावल’ खिलाने से था नाराज
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीप कदम ने बताया कि आरोपी का कहना है कि मृतक मैनेजर लॉकडाउन के दौरान उसे रोजाना ‘दाल-चावल’ खाने को देता था और खुद स्वादिष्ट भोजन करता था। आरोपी ने इसकी शिकायत मृतक मैनेजर से की थी, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई, तो आरोपी ने फावड़े से हमला कर मैनेजर और एक सफाईकर्मी की हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दोनों की हत्या सोमवार को की थी, जिसके बाद शव पानी की टंकी में फेंक दिए। इसके बाद आरोपी पुणे चला गया। आरोपी कल्लू ने गुरुवार को स्वयं फोन कर होटल मालिक को हत्या के बारे में बताया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी दो हत्याएं कर चुका है और मामला न्यायालय में विचाराधीन है। पुलिस ने अपने अपील में कहा है कि जरुरी पहचान पत्र और बिना जान-पहचान के किसी को भी काम पर न रखें।