ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मीरा रोड में डिलीवरी ब्वॉय की बेरहमी से हत्या; 9 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई घटना

मुंबई: मुंबई के मीरा रोड पूर्व स्थित शांति इलाके में एक डिलीवरी ब्वॉय की हत्या के मामले में पुलिस ने कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. मुंबई क्राइम ब्रांच के DCP Avinash Ambure ने बताया कि पेट्रोल पंप पर झगड़े के बाद डिलीवरी ब्वॉय अंकुश की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित आयुष सिंह सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हत्या के मामले की जांच चल रही है. बीते सोमवार की देर रात को मीरा रोड के जांगिड़ शर्कल में अंकुश नाम के युवक की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी.
अंकुश घटनास्थल के आसपास इलाके में ही रहता था और एक ई-शॉपिंग कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था. आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद को लेकर उसकी हत्या की गई है. हत्या के समय का सीसीटीवी फुटेज और एक मोबाइल वीडियो सामने आया, जिसमें आरोपी युवक अंकुश की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. मारपीट में गंभीर रूप से घायल अंकुश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पिछले कुछ दिनों में मुंबई और उसके आसपास अपराध की घटनाओं में वृद्धि से कानून व्यवस्था की समस्या उठती नजर आ रही है. मीरा रोड पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.
बता दें कि इससे पूर्व बीते 27 जनवरी को तमिलनाडू के वेल्लोर जिले में ऑनलाइन फूड डिलीवरी ब्वॉय को नशे में धुत दो युवकों ने बेरहमी से पीट दिया था. घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक आरोपित को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.
पुलिस के मुताबिक, डिलीवरी ब्वॉय की पहचान थीरुमलई वासन के रूप में हुई है, जो बीते गुरुवार की रात को एक इलाके में डिलीवरी करके लौट रहा था. तभी नशे में धुत दो युवकों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. इसके बाद वासन ने युवकों को टक्कर मारने के लिए टोका तो दोनों ने मिलकर डिलीवरी ब्वॉय की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी.