मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

मुंबई: ऑनलाइन रिलीज होंगी कियारा आडवाणी और उर्वशी रौतेला की फिल्‍में

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघर बंद हैं ऐसे में फिल्ममेकर्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में रिलीज करने का मन बना रहे हैं। नवाजुद्दीन की घूमकेतु ऑनलाइन रिलीज हुई है। आयुष्मान और अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो सिताबो’ भी ऑनलाइन रिलीज होगी। अब इस लिस्ट में और भी नाम शामिल होने जा रहे हैं।
कोरोना वायरस के कारण पिछले काफी समय से सिनेमाघर बंद हैं और फिल्मों की रिलीज रुकी हुई है। फिल्मों के रिलीज नहीं होने के कारण प्रोड्यूसर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऐसे में कुछ फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का मन बना लिया है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘इंदू की जवानी’ लगभग पूरी तरह तैयार है। हाल फिलहाल सिनेमाघर तो खुलते दिखाई नहीं दे रहे हैं ऐसे में इस फिल्म को जून के पहले हफ्ते में ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ कन्फर्म रिपोर्ट नहीं आई है क्योंकि मेकर्स अलग-अलग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स से अभी बातचीत कर रहे हैं।
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ को भी ऑनलाइन रिलीज किए जाने की तैयारी चल रही है। फिल्ममेकर्स अभी इसके लिए अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स से बातचीत कर रहे हैं। फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा अर्चना पूरण सिंह, बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।