ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई के धारावी में लिफ्ट में फंसने से 5 साल के बच्चे की मौत! सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मुंबई: मुंबई के धारावी इलाके में शनिवार दोपहर एक लिफ्ट दुर्घटना में एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई है। बच्चा लिफ्ट से अपने अपार्टमेंट की इमारत में चौथे मंजिल के घर में जा रहा था। लिफ्ट से बाहर निकलते समय वह बाहरी और भीतरी दरवाजों के बीच फंस गया।
यह जानकारी मुंबई पुलिस ने रविवार को दी। इस हादसे के बाद सोसाइटी में शोक की लहर है। वहीं, बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सोसाइटी के लोगों ने बच्चों के परिजनों को सांत्वना दी। इधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। बता दें कि यह हादसा मुंबई के धारावी इलाके में घोषी शेल्टर बिल्डिंग की लिफ्ट में हुआ था। दरअसल, तीन भाई-बहन चौथी मंजिल पर आने के लिए भूतल से चढ़े थे। खेलते समय तीनों बच्चे लिफ्ट में चढ़ गए और लिफ्ट का बटन दबा दिया, कुछ ही पल में लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक आ गई, पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलता की लिफ्ट के बाहर का लकड़ी का दरवाजा बंद हो जाता है, हुजैफा लिफ्ट के दरवाजे और बाहर के लकड़ी के दरवाजे के बीच मे फंस जाता है, और अगले ही पल लिफ्ट चल पड़ती है। हुजैफा भी लिफ्ट के साथ नीचे चला जाता है जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है। हादसे के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से हुजैफा को बाहर निकाला जाता है। इस घटना में साहूनगर पुलिस ADR के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।