ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: चलती ट्रेन से नीचे जा गिरी महिला, फिर क्या हुआ…?

मुंबई/ठाणे: कहते हैं ना…जाको राखे साईंयां मार सके ना कोय, बाल ना बांका कर सके जो जग बैरी होय…ये कहावत चरितार्थ होती दिखी ठाणे स्टेशन पर. जब चलती ट्रेन से एक महिला गिर पड़ी, लेकिन उसे कुछ भी नहीं हुआ. ऐसा इसलिए कि जैसे ही महिला ट्रेन से गिरी वैसे ही आरपीएफ के दो जवानों ने महिला को बचा लिया. इसका वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. ये वीडियो देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.
एएनआई के मुताबिक, एक महिला ठाणे रेलवे स्टेशन पहुंचे वाली चलती ट्रेन से नीच गिर गई. इस दौरान प्लेटफॉर्म पर तैनात दो रेलवे सुरक्षाकर्मियों ने महिला को गिरते हुए देखा. दोनों सुरक्षाकर्मियों और एक नागरिक ने महिला को ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
जारी वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती ट्रेन से महिला अचानक नीचे गिर जाती है और वहीं पर मौजूद जो आरपीएफ जवान और एक नागरिक ने महिला को गिरते देखा और दौड़कर उसे बाहर की ओर खींचते हुए उठा लिया और गिरने से बचा लिया. ट्रेन से गिरती हुई महिला और सुरक्षाकर्मियों और नागरिकों की तत्परता देखकर आप भी कह उठेंगे वाह…महिला को एक भी खरोंच नहीं आई है और उसकी जान सही सलामत बच गई है. यह घटना शनिवार को बताई जा रही है और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.