ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई चलती लोकल में चढ़ रहा था शख्स, अचानक फिसला पैर और फिर…!

मुंबई: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसले एक व्यक्ति को बचाने के लिए मुंबई का एक पुलिस कांस्टेबल कूद गया. रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कैसे शख्स ने अपना संतुलन खोया और प्लेटफॉर्म पर गिर गया. तभी रेलवे स्टेशन पर मौजूद पीसी योगेश हिरेमथ ने उन्हें खींच लिया और उनकी जान बचाई. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
घटना दहिसर रेलवे स्टेशन पर मुंबई उपनगरीय रेलवे नेटवर्क की पश्चिमी लाइन पर हुई. वीडियो में शख्स प्लेटफॉर्म पर आता है. तभी ट्रेन चलने लगती है. वो चलती में चढ़ने की कोशिश करता है, तभी वो संतुलन खो बैठते हैं और गिर जाते हैं. वहां मौजूद योगेश हिरेमथ उनको पकड़कर अपनी तरफ खींच लेते हैं और उसे गंभीर रूप से घायल होने से बचा लिया.
अलर्ट अधिकारी ने कुछ भी अनहोनी होने से पहले उसे बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की. मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर यह हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है.
वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर हजारों बार देखा गया है, जहां कई लोगों ने पुलिसकर्मी की प्रशंसा की. इस साल मुंबई पुलिस द्वारा इस तरह का यह दूसरा बचाव है. 1 जनवरी को, मुंबई पुलिस के एक सिपाही ने एक 60 वर्षीय व्यक्ति की जान बचाई, जो रेलवे ट्रैक पर फंस गया था. घटना का फुटेज, जो दहिसर रेलवे स्टेशन पर हुआ था, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.