ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: छोटा शकील की छोटी बहन की अस्पताल में मौत, हार्टअटैक की आशंका, कोरोना टेस्ट भी किया जा सकता है?

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा की मुंबई में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फहमीदा की मौत हार्ट अटैक से हुई है। हालांकि, मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर तीन बजे मुंबई के टूंगा अस्पताल में 50 साल की फहमीदा ने दम तोड़ा।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटा शकील की ओर से कहा गया है कि हार्ट अटैक से उसकी छोटी बहन फहमीदा आरिफ शेख की मौत हुई है, लेकिन लोगों को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार हैं। फहमीदा पहले दुबई में रहती थी। 2006 में वह मुंबई में शिफ्ट हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक, छोटा शकील ने मुंबई में आरिफ और परिवार से बात की है। फहमीदा की मौत मुंबई के टूंगा अस्पताल में हुई। प्रोटोकॉल के हिसाब से पोस्टमॉर्टम के दौरान कोरोना का टेस्ट भी हो सकता है। छोटा शकील को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सबसे करीबी माना जाता है। माना जाता है कि वह पाकिस्तान में छिपा है।

जनाजे पर रहेगी खुफिया विभाग की नजर
अंडरवर्ल्ड सूत्र के मुताबिक, फहमीदा छोटा शकील के सबसे करीब थी। यही कारण है कि खुफिया विभाग की नजर उसके जनाजे पर भी रहेगी। फहमीदा चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। 2011 में शकील के पिता बाबुमिया शेख का 83 साल की उम्र में जेजे अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था। परिवार दक्षिण मुंबई के टेंकर मोहल्ला इलाके में इस्माइल बिल्डिंग में रहता था।