ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

मुंबई: वडाला में कोरोना मरीजों के लिए 150 बेड का आइसोलेशन सेंटर तैयार, शिक्षा मंत्री व महापौर ने लिया जायजा

मुंबई, (राजेश जायसवाल): कोरोना वायरस (कोविड-19) के बढ़ते कहर के बीच वडाला पूर्व स्थित मिठागर मनपा स्कूल में कोरोना मरीजों के लिए चिकित्सा सुविधा के साथ 150 बेड का आइसोलेशन सेंटर तैयार है. जिसका जायजा लेने आज महाराष्ट्र की स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड और मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर पहुंची थीं.
उन्होंने इस सराहनीय कार्य के लिए स्थानिक नगरसेविका (प्रभाग क्र.181) पुष्पा कोळी और एफ उत्तर विभाग के सहायक आयुक्त गजानन बेल्लारे की प्रसंशा की.

मिडिया से बातचीत में शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड ने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए राज्य सरकार और हम सब विधायक और नगरसेवक अपने-अपने क्षेत्र में जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे है. जब तक कोरोना जैसी महामारी को हम हरा नहीं देते तब तक चैन से नहीं बैठेंगे.
वहीं मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि राज्य सरकार और मुंबई महानगरपालिका आपका परिवार है और जब परिवार का मुखिया जो सन्देश देता है उस पर अमल करना हम सब का कर्तव्य है. इसलिए कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए घर पर रहिये तभी कोरोना को हराया जा सकता है. कोरोना हारेगा तो हम लॉकडाउन से बाहर आ सकेंगे.
इस मौके पर प्रभाग क्र.178 के शिवसेना नगरसेवक/स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष अमेय घोले, तिष्णा विश्वासराव व एफ उत्तर विभाग के सहायक आयुक्त गजानन बेल्लारे सहित कई अन्य गणमान्य मौजूद थे.