ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: तीन लोगों की टीम में शूट हुआ सलमान-जैकलीन का गाना- तेरे बिन…

मुंबई: लॉकडाउन के समय का पूरा इस्तेमाल सलमान खान कर रहे हैं। सलमान खान कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रह रहे हैं। इस समय उनके साथ उनकी फैमिली के अलावा कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और वालूश्चा डिसूजा हैं।
भाईजान अपने फार्महाउस में रहते हुए न सिर्फ घरवालों के संग समय बिता रहे हैं बल्कि जनता के एंटरटेनमेंट की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस के समय से प्रेरित होकर ‘प्यार करोना’ गाने को बनाया और गाया था। अब वे जैकलीन फर्नांडिस के साथ मिलकर एक और गाना लाने वाले हैं, जिसका नाम है तेरे बिन…
सलमान और जैकलीन की जोड़ी ने पनवेल के फार्महाउस में ही तेरे बिन गाने के वीडियो की शूटिंग की है। अब इस गाने के प्रमोशन का इंतजाम भी सलमान खान ने अपने फार्महाउस में ही कर लिया है। एक्ट्रेस वालूश्चा डिसूजा ने सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि उनके दिमाग में काफी समय से ये गाने बनाने की बात चल रही थी। इंटरव्यू के दो वीडियो सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

सलमान-जैकलीन ने बताई शूटिंग की दास्तां
सलमान ने बताया कि इस गाने का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस ने किया है और ये उनके प्रोडक्शन का अभी तक का सबसे सस्ता गाना है। जैकलीन ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, हमें बड़े प्रोडक्शन में कपड़ों, बालों और मेकअप पर ढेर सारा पैसा खर्च करके, हफ्ते-हफ्ते भर तैयारी करके गाने शूट करने की आदत है। अब अचानक से हम तीन लोगों (सलमान, जैकलीन और DOP) की टीम में काम करने लगे।
सलमान खान ने बताया कि कैसे सभी लोग वाई-फाई की मदद से काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि स्लो इंटरनेट की वजह से उन्हें कुछ फाइल्स डाउनलोड करने में 24-36 घंटों का समय लगा। सब कुछ ऐसा था जैसे मानो 70-80 के दशक में चला गया हो।

View this post on Instagram

@jacquelinef143 @waluschaa

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on