दक्षिण मुंबईब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: धारदार हथियार से पुलिस पर हमला, दो पुलिस अधिकारी और एक कॉन्स्टेबल घायल, गिरफ्तार

नाकाबंदी कर रहे पुलिसकर्मियों ने रोका तो कर दिया गंडासे से हमला

मुंबई: मुंबई में शुक्रवार देर रात 27 वर्षीय एक शख्स ने गंडासे से हमला कर दो पुलिस अधिकारियों और एक कॉन्स्टेबल को घायल कर दिया। मरीन ड्राइव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हीरेमथ ने बताया कि ब्रीच कैंडी के समीप सिल्वर ओक्स एस्टेट के निवासी करण प्रदीप नायर ने देर रात करीब डेढ़ बजे रोज की तरह ‘नाकाबंदी’ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।
उन्होंने बताया कि मरीन ड्राइव पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को कंधे तथा हाथों में चोटें आई हैं और उन्हें जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हीरेमथ ने बताया कि जब हमारे पुलिसकर्मियों ने प्राणसुखलाल माफतलाल हिंदू स्वीमिंग बाथ एंड बोट क्लब के समीप एक बड़े गंडासे के साथ एक व्यक्ति को आते हुए देखा तो उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तभी वह भागने लगा और उन्होंने उसका पीछा किया। जब उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर हमला कर दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि वास्तुकला में स्नातक नायर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर धारा 307 (हत्या की कोशिश) और शस्त्र कानून समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि परिमंडल- 1 के पुलिस उपायुक्त संग्रामसिंह निशाणदार घटना के फौरन बाद घटनास्थल पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों के इलाज की व्यवस्था की। घायलों में पीआई जितेंद्र कदम, पीएसआई सचिन शेलके और कॉन्स्टेबल सागर शेलके शामिल हैं।

हमले में घायल पुलिसकर्मी

घटना की जांच में जुटी पुलिस
एक आर्किटेक्ट होते हुए करन प्रदीप नायर ने ये इस तरह से खुली सड़क धारदार हथियार के साथ क्यों घूम रहा था। और पुलिस के रोकने पर वो क्यों नही रुका, फिर पुलिसकर्मियों पर हमला क्यों किया? क्या नायर का मानसिक संतुलन ठीक नही है या कुछ और मामला है, इन सारे ऐंगल्स की जांच मरीन ड्राइव पुलिस थाने की टीम कर रही है।