पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बारातियों से भरी बस को कंटेनर ने मारा टक्कर; एक की मौत, छह गंभीर

मुंबई: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब शादी समारोह से लौट रही एक निजी बस को कंटेनर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के समय बस में कुल 35 बाराती सवार थे। इस हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया है। यह हादसा खोपोली इलाके में हुआ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ढेकू गांव के पास ढलान पर हुआ। बोरघाट में तेज रफ्तार कंटेनर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि ढलान पर कंटेनर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कंटेनर बस के पिछले हिस्से में जा घुसा। इस हादसे में बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह कुचल गया और कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। बस में सवार तीन से चार यात्री गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसे की जानकारी मिलते ही हाईवे और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे का शिकार हुई बस सिंधुदुर्ग जिले में एक शादी समारोह में गई थी। कोल्हापुर होते हुए वाशिंद लौटते समय बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 10 से 12 लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं और उनका प्राथमिक उपचार किया गया।