ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई पुलिस की घंटों पूछताछ के बाद किशोरी पेडनेकर बोलीं- सीएम शिंदे और फडणवीस से करूंगी मुलाकात

मुंबई: मुंबई के एसआरए फ्लैट घोटाला मामले में घिरीं मुंबई की पूर्व महापौर किशोरी पेडनेकर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। इस मामले में मंगलवार को किशोरी पेडनेकर से दादर पुलिस ने तीन घंटे पूछताछ की। किशोरी पेडनेकर पर आरोप है कि एसआरए फ्लैट मामले के आरोपियों ने घोटाले का पैसा उनको ही दिया था।
एसआरए फ्लैट घोटाला मामले की पूछताछ के बाद पूर्व महापौर किशोरी पेडणेकर ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि मुझ पर लगाए गए सारे इल्जाम बेबुनियाद हैं। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस ने उनसे जो भी सवाल पूछे हैं उसके उन्होंने सही जवाब दिए हैं, लेकिन उन पर लगे झूठे आरोपों को भी पुलिस के सामने उन्होंने इंकार किया है।
किशोरी पेडणेकर ने आरोपियों से व्हाट्सअप चैटिंग के आरोप पर कहा कि हर मैसेज को पढ़ा नहीं जाता है और न ही रिप्लाई दिया जाता है। मैं इस मामले में सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से जल्द मुलाकात करने वाली हूं।

जानें- क्या है एसआरए फ्लैट घोटाला?
बता दें कि स्लम पुनर्वास प्राधिकरण (एसआरए) फ्लैट घोटाला की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि कुल 9 लोगों ने उनके पास शिकायत दर्ज कराई थी कि एसआरए में फ्लैट दिलाने के नाम पर उनसे पैसे वसूले गए थे लेकिन उनको ना तो कोई फ्लैट मिला और ना ही पैसे वापस दिए गए। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने किशोरी पेडनेकर के करीबी को भी गिरफ्तार किया था।