ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई पुलिस ने अग्रीपाड़ा में मैरिज हॉल से वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस ने सोमवार को मुंबई सेंट्रल के पास अग्रीपाड़ा में एक मैरिज हॉल के बाहर से एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई पुलिस लंबी मशक्कत के बाद अपराधी को गिरफ्तार कर पाई। आरोपी की पहचान महमूद कादरी उर्फ ​​फहीद कादरी के रूप में हुई है जो एक कुख्यात फरार अपराधी है जिसकी मुंबई पुलिस को कई मामलों में तलाश थी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांद्रा पुलिस ने अपराधी को मुंबई सेंट्रल के पास अग्रीपाड़ा स्थित रेल निकुंज मैरिज हॉल के अंदर आयोजित शादी की दावत में घेर लिया।
अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची बांद्रा पुलिस पर भी आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया। हमलावरों में परिवार के सदस्य, दोस्त और शादी समारोह में मौजूद मेहमान भी शामिल थे। वे कादरी को पुलिस की गिरफ़्तारी से भागने में मदद करने की कोशिश कर रहे थे, हालाँकि वे सफल नहीं हो सके। महमूद कादरी पर सात से अधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें बलात्कार, छेड़छाड़, चोरी, धोखाधड़ी और अब बचने के लिए मुंबई पुलिस पर हमला करना शामिल है।
पुलिस टीम ने पहले ही मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन (एमएमआर) क्षेत्र से आरोपियों के निष्कासन के लिए अध्याय कार्यवाही शुरू कर दी है। अपराधी को पकड़ने के लिए संघर्ष कर रही पुलिस टीम का वीडियो वायरल हो रहा है।