ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

मुंबई: पॉर्न फिल्म केस में अब पेशेवर फोटोग्राफर गिरफ्तार, इसी का था Hothit Movies ऐप

मुंबई: पॉर्न फिल्म मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक पेशेवर फोटोग्राफर श्याम बनर्जी को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है। इस केस में यह आठवीं गिरफ्तारी है। पिछले सप्ताह मालाड के मड आईलैंड के एक बंगले से सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार और लक्ष्मीकांत सालुंखे ने पांच लोगों को पॉर्न फिल्म की लाइव शूटिंग के दौरान पकड़ा था। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक रोवा उर्फ यास्मीन खान भी थी। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक, सोमवार रात गिरफ्तार श्याम बनर्जी इसी यास्मीन का पति है। क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया था कि शूटिंग के बाद कई पॉर्न फिल्में Hothit Movies नाम के ऐप में अपलोड होती थीं। अब पता चला है कि इस ऐप का संचालन यास्मीन खान और उसका पति करता था। आम लोगों के लिए इसके सब्सक्रिप्शन की फीस 199 रुपये से लेकर 1999 रुपये तक थी।

मॉडल गहना बशिष्‍ठ भी कस्‍टडी में
कुछ ऐप्स मॉडल-अभिनेत्री गहना बशिष्ठ ने भी बनाए थे, जिनके लाखों सब्सक्राइबर थे। गहना बशिष्ठ भी 10 फरवरी तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में है। उससे पूछताछ के बाद सोमवार को बॉलीवुड की एक टॉप अभिनेत्री के पति की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर उमेश कामत को पकड़ा गया था। अभिनेत्री के पति का पद इस कंपनी में नॉन एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर और चेअरमैन का है। आरोप है कि गहना वशिष्ठ के मुंबई स्थित प्रोडेक्शन हाउस में बनी पॉर्न फिल्में उमेश कामत के जरिए लंदन भेजी जाती थीं और फिर वहां के सर्वर से अलग-अलग OTT ऐप्स पर अपलोड होती थीं।

ग्राफिक डिजाइनर भी हो चुकी अरेस्‍ट
क्राइम ब्रांच इस केस में ग्राफिक डिजाइनर और पॉर्न फिल्म की प्रोडेक्शन इंचार्ज प्रतिभा नलावडे को पहले ही अरेस्ट कर चुकी है। इसके अलावा पॉर्न फिल्म में कुछ अभिनेत्रियों के साथ ऐक्टिंग करनेवाले भानु ठाकुर और मोहम्मद नासिर को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। मोनू जोशी नामक लाइटमैन/केमरामैन को भी इस केस में पकड़ा गया है।