दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: प्रदेश कांग्रेस की मांग- भाजपा के बालीवुड और ड्रग कनेक्शन की हो जांच!

मुंबई: दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चर्चा में आए संदीप सिंह को लेकर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने भाजपा पर हमला बोला है। सावंत ने आरोप लगाया है कि संदीप के भाजपा नेताओं के साथ गहरे संबंध हैं, यह वही व्यक्ति है, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आत्मकथा पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का निर्माण किया था और तत्कालिन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सिंह के साथ इस फिल्म के पोस्टर जारी किए थे।
कांग्रेस प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा कि सुशांत मामले में मुंबई पुलिस पर अविश्वास जताकर सीबीआई जांच के लिए इतनी आतुरता किसे बचाने के लिए की गई। संदीप सिंह प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 27 भाषाओं में बनाई गई थी। कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि बालीवुड के इतने जाने-माने निर्माताओं को छोड़कर संदीप सिंह को यह फिल्म बनाने के लिए क्यों चुना गया? उन्होंने कहा कि भाजपा, बालीवुड, संदीप सिंह व ड्रग्स के क्या कनेक्शन हैं, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री इसकी जांच कराएं।

सावंत ने कहा कि प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता ने सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि फडणवीस सरकार के वक्त यह जांच क्यों नहीं कराई गई? सावंत ने सवाल किया कि क्या इस मामले में सीबीआई व ईडी को लाने की जल्दी संदीप सिंह की वजह से थी क्या? उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से जुड़े लोग विवादित क्यों होते हैं। इसके पहले मोदी को 10 लाख का सूट भेंट करने वाला व्यक्ति गुजरात में वेंटीलेटर घोटाले में पकड़ा गया था। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बदनाम करने के लिए बनाई गई फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राईममिनिस्टर’ के निर्माता विजय रत्नागर गुट्टे भी एक मामले में फंसे थे।