ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई भाजपा अध्यक्ष लोढ़ा की मांग- मनपा मुख्यालय में कर्मचारी के मौत की हो जांच

मुंबई: मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढ़ा ने पिछले दिनों मनपा मुख्यालय स्थित विरोधी पक्ष नेता के कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी की मौत की जांच अतिरिक्त आयुक्त स्तर के अधिकारी से कराए जाने की मांग की है. लोढ़ा ने इस संदर्भ में शुक्रवार को मनपा आयुक्त इकबाल सिंह चहल को पत्र सौंपा है. पत्र में लोढ़ा ने कहा है कि पिछले दिनों विरोधी पक्ष नेता के कार्यालय में कार्य के दौरान कर्मचारी अजित दुखंडे की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी. हार्ट अटैक की वजह से दुखंडे बेहोश होकर गिर गए थे. मनपा मुख्यालय के डॉक्टर ने तुरंत अस्पताल ले जाने का सुझाव दिया था, लेकिन एंबुलेंस नहीं मिलने की वजह से वे एक घंटे तक बेहोश पड़े रहे. यह बहुत गंभीर मामला है.

पत्र में 10 बिंदुओं का उल्लेख
बीजेपी नेता ने पत्र में 10 बिंदुओं का उल्लेख करते हुए इसकी जांच अतिरिक्त आयुक्त से कराई जानी चाहिए. मनपा में विपक्ष के नेता रवि राजा ने कहा है कि मनपा मुख्यालय में हजारों की संख्या में कर्मचारी और अधिकारी काम करते हैं, एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं होने पर सवाल उठना स्वाभाविक है.

मनपा में विपक्ष के नेता रवि राजा ने भी कर्मचारी की मौत को लेकर प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाया है. रवि राजा ने कहा है कि यदि समय से एंबुलेंस एवं चिकित्सा सुविधा मिली होती तो दुखंडे की जान बचाई जा सकती थी.