Uncategorisedब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: मां की डांट से नाराज होकर घर से भागा बच्चा, ‘मिस कॉल’ से हुआ खुलासा

मुंबई: मां की डांट से नाराज होकर घर से भागे 13 वर्षीय लड़के को करीब एक सप्ताह बाद केरल के तिरुवनंतपुरम से वाकोला पुलिस ने बरामद कर बच्चे को उसके माता-पिता को सुरक्षित सौंप दिया है।
वाकोला पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कैलाश अवध ने बताया कि बच्चा 4 दिसंबर को उपनगरीय गोरेगांव स्थित अपने घर से लोकल ट्रेन में सवार होकर वाकोला गया था, जहां उसकी मां घरेलू सहायिका का काम करती है। उसके पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं, जिन्हें उनके बेटे के घर से अकेले जाने की जानकारी नहीं थी।
अधिकारी ने बताया कि बच्चा जब मां से उसके कार्यस्थल पर उनसे मिला तो उन्होंने उसे अकेले वाकोला आने के लिए फटकार लगाई। डांट से नाराज बच्चे ने वकोला से उपनगरीय कुर्ला की बस पकड़ी। इसके बाद वह कुर्ला स्थित लोकमान्य तिलक टर्मिनस गया और वहां से तिरुवनंतपुरम जाने वाली ट्रेन पकड़ ली।

अज्ञात नंबर से ‘मिस कॉल’
इस बीच, बच्चे के घर ना आने पर पिता ने वाकोला पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद भी बच्चे के बारे में कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि 12 दिसंबर को बच्चे की मां को एक अज्ञात नंबर से ‘मिस कॉल’ आई और उन्होंने इसकी जानकारी उन्हें (वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कैलाश अवध) दी। इसके बाद उस नंबर पर उन्होंने फोन किया तो एक व्यक्ति ने फोन उठाया और बताया कि वह तिरुवनंतपुरम से बात कर रहा है।

तिरुवनंतपुरम से बरामद किया बच्चा
अवध ने बताया कि उन्होंने बच्चे का पिता बनकर बात की और उनके वहां पहुंचने तक उसके बेटे को सुरक्षित रखने को कहा। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद मुंबई पुलिस के अधिकारी तिरुवनंतपुरम पहुंचे और बच्चे को गत शनिवार को अपने माता-पिता से मिलाया।