ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: माहिम मर्डर केस लाश की सुलझी गुत्थी, ‘बेटी’ निकली पिता की कातिल

मुंबई: माहिम बीच पर 2 दिसंबर को सूटकेस में मिले शव की गुत्थी सुलझाने का पुलिस ने दावा किया। 59 वर्षीय नि:संतान संगीतकार बेनेट रिबेलो ने जिस 19 वर्षीय लड़की को कभी बेटी बनाकर अपने घर में पनाह दी थी, उसी ने 16 वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर 26 नंवबर की शाम उसकी हत्या कर दी। घटना माहिम क्षेत्र की है, जहां 2 दिसंबर को सूटकेस में अधकटी लाश मिली थी। हत्या की इस घटना की माहिम पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही थी। गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने सूटकेस की लाश की गुत्थी सुलझा ली। पुलिस ने बेनेट की हत्या करने के आरोप में आराध्या जितेंद्र पाटील उर्फ रिया बेनेट रिबेलो और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्राइम ब्रांच के अनुसार, सूटकेस में मिली लाश के अलावा पुलिस को 2 शर्ट, 1 पैंट और मरून रंग का 1 स्वेटर भी मिला। शर्ट के कॉलर पर ALMO मेंस वेयर लिखा हुआ था। जांच करने पर इसका पता कुर्ला (वेस्ट) स्थित गोल बिल्डिंग का निकला। मालिक अफरोज अंसारी से पुलिस को डेढ़ साल में सिले कपड़ों के 100 बिल मिले, जिससे लाश वाले शर्ट का मिलान किया गया। इस तरह मृतक की पहचान बेनेट के रूप में हुई। फेसबुक पर बेनेट का बेनेट रिबेलो नाम का प्रोफाइल, विजिटिंग कार्ड और उसका हस्ताक्षर दिखाई दिया, जो लाश वाले स्वेटर से मैच हो गया।

बैग में पैक कर फेंकी लाश
विजिटिंग कार्ड से पुलिस सांताक्रुज (पूर्व) स्थित शॉप नंबर-5, द्वारका कुंज पहुंच गई, जो बंद थी। वहां पुलिस को संदिग्ध स्थिति में बेनेट की बेटी रिया मिली, जिसने बताया कि बेनेट उसके साथ गलत हरकत करता था और उसके अफेयर से नाराज था। इसीलिए उसने प्रेमी की मदद से 26 नवंबर को चाकू से बेनेट को मार दिया। बाद में लाश के कई टुकड़े कर उसे बैग में पैक किया और ऑटोरिक्शा में ले जाकर खाड़ी में फेंक आया था।