ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई में कैब चालक ने की अभिनेत्री के साथ बदसलूकी, डर के मारे चिल्‍लाकर लोगों से मांगी मदद; पुलिस बोली- जल्द करेंगे सख्त कार्रवाई

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री और निर्देशक मनवा नाईक ने आरोप लगाया है कि ऐप आधारित कैब सेवा प्रदान करने वाली ‘उबर’ कंपनी के एक चालक ने उनके साथ उस समय बदसलूकी की और धमकी दी जब वह टैक्सी से घर जा रही थीं।
मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने शनिवार शाम हुई इस घटना के बारे में अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखा है। मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल ने पोस्ट पर जवाब देते हुए कहा कि शहर की पुलिस ने घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है और आरोपी के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
अपनी पोस्ट में मनवा ने कहा कि वह शनिवार रात करीब सवा आठ बजे घर जाने के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) से कैब में सवार हुईं, लेकिन चालक लगातार फोन पर बात कर रहा था जिस पर उन्होंने ऐतराज़ जताया।
अभिनेत्री के मुताबिक, कैब चालक ने बीकेसी में लाल बत्ती (सिग्नल) तोड़ दिया जिस पर एक यातायात पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रोका और उसका फोटो ले लिया। उन्होंने कहा कि चालक यातायात पुलिसकर्मी से बहस करने लगा तो उन्होंने पुलिसकर्मी से कहा कि वह गाड़ी को जाने दें क्योंकि उन्होंने (पुलिसकर्मी) उसकी तस्वीर ले ली है।अभिनेत्री मानवा नाईक दावा किया कि इस पर कैब चालक गुस्सा हो गया और चिल्लाकर कहने लगा कि क्या वह उसकी तरफ से जुर्माने के 500 रुपए देंगी और ऐसा न करने पर उसने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पोस्ट के अनुसार, उन्होंने चालक से गाड़ी को थाने ले जाने को कहा, लेकिन उसने बीकेसी में एक सुनसान स्थान पर गाड़ी रोक दी। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने ‘उबर सेफ्टी हेल्पलाइन’ पर शिकायत की और जब कंपनी के अधिकारी से बातचीत हो ही रही थी कि चालक गाड़ी को तेज गति से चलाने लगा। उन्होंने चालक को गाड़ी रोकने के लिए कहा लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया और किसी को फोन करने लगा। उनके मुताबिक, इसके बाद वह गाड़ी से ही मदद के लिए चिल्लाने लगीं तो एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों तथा एक ऑटो रिक्शा चालक ने कैब को रुकवाया और उन्हें बचाया। फिलहाल, अभिनेत्री सुरक्षित है, लेकिन वो इस घटना से काफी डरी हुई है। इस मामले पर ‘उबर’ की कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है।

मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल ने उन्हें आश्वासन देते हुए लिखा- ‘मनवा जी, हमने इस गंभीर घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है! डीसीपी जोन 8 इस पर काम कर रहा है और जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार करेगा। जिस पर अभिनेत्री ने विश्वास नांगरे पाटिल को धन्यवाद दिया है।