ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई में कोविड-19 का कहर, बीते दो दिनों में कोरोना संक्रमण से दो पार्षदों की मौत!

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एनसीपी के एक पार्षद की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद गुरुवार को मौत हो गई। दो दिनों के भीतर पार्षद की मौत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले मीरा भायंदर नगर निगम के एक पार्षद की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी।
जानकारी के मुताबिक, एनसीपी के वरिष्ठ नेता और नगरसेवक मुकुंद केनी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कलवा इलाके से चुनकर आने वाले केनी का गुरुवार को निधन हो गया। केनी की पत्नी प्रमिला ठाणे महानगरपालिका में विपक्ष की नेता हैं।
गौरतलब है कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। 50 हजार पार कर चुकी मरीजों की संख्या के चलते मुंबई ने आंकड़ों के मामलों में चीन के वुहान को भी पीछे छोड़ दिया है।

पहले भी हो चुकी है पार्षद की मौत
बता दें कि मुंबई में आम लोगों के अलावा काफी संख्या में पुलिसकर्मियों की भी कोरोना से मौत हुई है। बीते दो दिनों से दो पार्षदों की मौत के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मंगलवार को शिवसेना के मिरा-भाईंदर मनपा के गटनेता नगरसेवक हरिश्चंद्र आमगावकर का कोरोना से मौत हो गई थी। उनकी मां, पत्नी और बेटे को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था। हालांकि, परिजन इलाज के बाद ठीक हो गए थे, जबकि पार्षद को जान गंवानी पड़ी थी।