उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में नहाते समय बना लिया वीडियो, यूपी आकर वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्‍कर्म!

वाराणसी/मुंबई: जिले में एक विवाहिता ने एक व्‍यक्ति पर दुराचार का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। कछवांरोड पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले एक गांव की निवासिनी विवाहिता ने अपने जेठ पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। विवाहिता की तहरीर पर शुक्रवार की रात मिठाईलाल प्रजापति के खिलाफ दुराचार और बब्बन प्रजापति के खिलाफ साजिश रचने की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना बीते 3 मार्च की बताई गयी है। इस मामले में पीड़िता उपमुख्यमंत्री, एसपी ग्रामीण समेत कई बार थाना व चौकी पर गुहार भी लगा चुकी थी।
विवाहिता का आरोप है कि आरोपित मुंबई में ठेकेदारी का काम करता है। मकान निर्माण में कार्य करने के लिए मेरे पति और दो बच्चियों संग उसने मुंबई बुलाया था। वर्ष 2018 में मुंबई में किसी दिन स्नान करते समय चोरी से जेठ ने उसका वीडियो बना लिया था। उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन वर्ष से शारीरिक और मानसिक शोषण भी करता रहा। मुंबई से इसी वर्ष मार्च माह में घर आने पर भी उसने शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया। इस बाबत विरोध जताने पर बीते 25 से 29 जुलाई तक कई बार दो बच्चियों सहित खुद को जान से मारने की धमकी देने भी दी।
विवाहिता ने बताया कि इस मामले को लेकर पिछले महीने हुई पंचायत में सामाजिक मान-मर्यादा को ध्यान में रखते हुए जेठ पर पांच लाख रुपये का आर्थिक दंड लगाया गया था। आरोपित द्वारा राशि न अदा करने पर मामले ने पुनः तूल पकड़ लिया और प्राथमिकी दर्ज हो गयी। कछवांरोड पुलिस चौकी के दारोगा द्वारा पीड़िता को दो लाख देकर मामले को हल कराने का एक आडियो भी पिछले दिनों खूब वायरल हुआ था। थानाप्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही मुकदमा लिखकर विवेचना भी शुरू कर दी गयी है।