ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई पुलिस के कांस्टेबल ने किया महिला के साथ दुष्कर्म!

मुंबई: मुंबई स्थित एमएचबी पुलिस थाने के एक पुलिस कांस्टेबल पर देह व्यापार करने वाली महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने मुंबई के मीरा रोड स्थित कनकिया थाने में जाकर 42 वर्षीय राजरतन काले के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा कि एमएचबी पुलिस थाने में कार्यरत कांस्टेबल राजरतन काले को पूछताछ के लिए रखा गया है और वे मामले की जांच कर रहे हैं।
पुलिस ने बताया कि घटना 10 अगस्त को हुई थी, एमएचबी पुलिस को उनके अधिकार क्षेत्र में देह व्यापार रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजा। हालांकि, छापेमारी का पर्दाफाश तब हुआ जब पुलिस ने महसूस किया कि वे याचना के आरोप लागू नहीं कर सकते क्योंकि रैकेट में कोई दलाल शामिल नहीं था तो फिर दिनभर पीड़िता से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे मुक्त करने का फैसला किया।

होटल ले जाकर कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म!
पुलिस ने आगे जानकारी दी कि कांस्टेबल काले ने एक लड़की को घर छोड़ने का आग्रह किया क्योंकि काले और लड़की दोनों मीरा रोड इलाके में ही रहते थे। काले ने पीड़िता को उसके घर छोड़ने की बजाय एक होटल में ले गया और दोनों ने साथ मिलकर खाना खाया।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि रात के खाने के बाद कांस्टेबल काले उसे होटल के कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच कनकिया थाने के एसीपी ने भी समानांतर जांच करने के निर्देश दिए हैं। हाल ही में, महिला ने कनकिया थाने से संपर्क किया और पुलिस के पास अपना बयान दर्ज कराया। साथ ही उन्होंने मामले की जांच के लिए एमएचबी थाने के प्रभारी डीसीपी (जोन-11) को लिखित शिकायत की। शिकायत के बाद जांच के लिए एसीपी रैंक के अधिकारी को नियुक्त किया गया है। आगे की जाँच की जा रही है।