मुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई में महिला ने किया रिलेशनशिप से मना तो हुआ गुस्सा, घोंप दिया उसके पेट में चाकू!

मुंबई: रविवार को परेल में केईएम अस्पताल के पास 37 वर्षीय महिला के दोस्त को चाकू मार दिया गया। भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित आनंद कांबले कोरोना सेंटर में ठेके पर काम करता है। रविवार को परेल में अस्पताल के पास बटलीवाला रोड पर राजेश काले नामक व्यक्ति ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया।
पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर करीब 2.45 बजे हुई। ऐसा माना जाता है कि कविता ने राजेश को उस रिश्ते के लिए मना कर दिया, जिससे वह परेशान थी। माना जाता है कि छुरा घोंपने के पीछे कविता का हाथ था। अधिकारियों को संदेह है कि कविता और आरोपी दोनों पहले रिश्ते में थे, लेकिन महिला ने उसके साथ रिश्ता खत्म कर दिया, जिसके कारण राजेश काले ने इस घटना को अंजाम दिया।
कविता पर धारदार हथियार से हमला किया गया था, जिसे पास के KEM अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, इस हमले में आरोपी भी घायल हो गया है। घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस की मदद से राजेश काले को पकड़ लिया। घायल कविता और आरोपी काले को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हालांकि, भोईवाड़ा पुलिस ने हत्या की कोशिश सहित सभी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता गोवंडी की है जबकि आरोपी मुंबई के कुर्ला का रहने वाला है।