ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में महिला ने शादीशुदा मर्द से बनाए अवैध संबंध, बेटी के स्कूल वेबसाइट पर अपलोड कर दीं अंतरंग तस्वीरें; मामला पहुंचा कोर्ट

मुंबई: मुंबई के सबसे पॉश इलाके मालाबार हिल से रिश्ते को शर्मनाक कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां बड़े-बड़े बिजनेसमैन से लेकर मंत्रियों और नेताओं के बंगले हैं। इतना ही नहीं यहा राज्य के सीएम का ‘वर्षा’ बंगला भी मौजूद है। इसी इलाके में एक अमीर महिला को शादीशुदा करोड़पति शख्स से प्यार हो गया। इस दौरान दोनों के बीच कई बार अवैध संबंध भी बने। महिला की इस शख्स से मुलाकात एक जिम में हुई थी। महिला को पहले से ही पता था कि वह शख्स शादीशुदा है। इस शख्स ने महिला को डायमंड रिंग सहित कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए, लेकिन कुछ समय के बाद दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई। इसके बाद महिला ने शख्स से बदला देने का मन बना लिया। पहले तो महिला ने अपने और अपने प्रेमी के बीच की अंतरंग तस्वीरों को जिम ट्रेनर द्वारा वायरल करवा दिया। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि संबंधित महिला ने उन तस्वीरों को प्रेमी की बेटी के स्कूल की वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया।
महिला की इस शर्मनाक हरकत के बाद उस शख्स ने मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 42 साल की इस महिला पर इन्फॉरमेशन टेक्नोलोजी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ और कोर्ट तक पहुंच गया। इस मामले में महिला का कहना है कि इस रिश्ते का कोई नाम नहीं है और ये शख्स अपनी पत्नी और बेटी को छोड़कर उससे शादी करने के लिए भी तैयार नहीं है।
वहीं, शादीशुदा प्रेमी का कहना है कि महिला को उसकी हकीकत पहले से ही पता थी। उसने कभी महिला से शादी करने का झूठा वादा देकर नहीं फंसाया है। दोनों के बीच जो संबंध बना वो दोनों की मर्जी से बना। उसने महिला को कभी भी अंधेरे में नहीं रखा और अब वह महिला उसपर अपने परिवार को छोड़ने का दबाव बना रही है। ये मामला अब बेटी के स्कूल तक पहुंच गया तो शिकायत दर्ज करानी पड़ी।
बता दें कि मुंबई सेशंस कोर्ट ने महिला से कहा है कि वह जीवन भर अपने प्रेमी से लड़ती रहे, यहां तक तो बात ठीक है, लेकिन इसके कारण बच्चों पर जो बीती वो किसी भी तरह से माफी के लायक नहीं है। उन दोनों की लड़ाई से बच्ची को जो अपमान सहना पड़ा है उसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। यह कहते हुए कोर्ट ने महिला की जमानत खारिज कर दी।