ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में युवा सेना (यूबीटी) के युवा नेता को चाकू मारा गया; पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया

मुंबई: वडाला के शिवड़ी में युवा सेना (UBT) के एक युवा नेता को कथित रूप से चाकू मारने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान विवेक शेट्टीयार और सिद्धेश भोसले उर्फ ​​चॉकलेट के रूप में हुई है।
जब वह हिंदमाता सिनेमा के पास अपने टेम्पो चालक का इंतजार कर रहा था, तभी एक बाइक पर दो लोग आए, उससे बहस हो गई और उनमें से एक ने चाकू निकालकर जावले की छाती, पीठ, जांघ और हाथों पर वार करना शुरू कर दिया। राहगीरों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो दोनों मौके से फरार हो गए।
रफ़ी अहमद किदवई मार्ग पुलिस के अनुसार, यह घटना गुरुवार को हुई, जब पीड़ित स्वामी प्रदीप जावले (29) युवा सेना मुंबई के समन्वयक अपने दोस्त सचिन थोरात के साथ एक फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए पैम्फलेट लेने गए थे, जिसे उन्होंने शिंदेवाड़ी ग्राउंड में आयोजित किया था। दादर पूर्व के हिंदमाता सिनेमा के पास कथित रूप से उन्हें चाकू मारने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस ने कहा कि स्वामी ने 13 जून को युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर टूर्नामेंट की व्यवस्था की थी। शेट्टीयार और भोसले के रूप में हमलावर, जिनके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।