दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: सुशांत की लाइफ पर फिल्म बनाएंगे निर्माता विजय शेखर गुप्ता, सुशांत का रोल करेंगे सचिन तिवारी

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जाँच में तेजी के साथ उनकी ज़िंदगी पर निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने फिल्म बनाने का ऐलान किया है. फिल्म का नाम होगा ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ (Suicide or Murder)’. इस फिल्म में सुशांत सिंह के हमशक्ल सचिन तिवारी उनका रोल करेंगे. कई एड फिल्म के निर्माता रहे विजय शेखर गुप्ता की बतौर निर्माता ये पहली फिल्म होगी.
इस फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि इसमें सुशांत सिंह राजपूत, ज़िया खान, दिशा सालियान, परवीन बॉबी, दिव्या भारती की कहानी भी होगी. फिल्म की शूटिंग 30 सितंबर से नोएडा, ग्रेटर नोएडा, मुंबई और ऑस्ट्रेलिया में होगी.
फिल्म में लीड रोल कर रहे सचिन तिवारी ने कहा कि, मैं रायबरेली से हूं. यह मेरी पहली फिल्म है. फाइटिंग, एक्टिंग मेरा शौक़ रहा है. मैं एक अच्छा एक्टर बनना चाहता हूं. इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं. इसके लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं.

इस फिल्म में रखा जाएगा बॉलीवुड का काला चिट्ठा
निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि, बॉलीवुड का काला चिट्ठा इस फिल्म में रखा जाएगा. कैसे आउटसाइडर को दबाया जाता है. उनके टैलेंट को दबाया जाता है. फिल्म का नाम ‘Suicide Or Murder’ है. फिल्म में परवीन बॉबी, दिव्या भारती, जिया खान, दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत. फिल्म नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफियाओं पर बेस्ड है. आउटसाइडर इंडस्ट्री में बहुत सपने लेकर आता है. सुशांत जैसे बच्चे जब आगे बढ़ते हैं. इंडस्ट्री में बैठे 60-60 साल के बुड्ढे ऐसे युवकों को परेशान करते हैं. डिप्रेशन और सुसाइड की थ्योरी प्लान करते हैं. लेकिन ये सारे केस मर्डर हैं.
फिल्म एक कहानी पर केंद्रित है. ये सारी कहानियां दिखाई जाएंगी. चाहे वह माफिया, नेपोटिज़्म या ड्रग वाला एंगल हो, वो सब फिल्म में दिखाया जाएगा. सीबीआई इन हत्यारो को पकड़कर जेल भेजेगी. सीबीआई सच सामने लाकर रहेगी.

सुशांत के परिवार से मिलकर शेयर करूंगा स्क्रिप्ट
25 सितंबर को रेडीसन ब्लू में मुहूर्त है. 30 सितंबर से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और नोएडा एक्सटेंशन में 40 दिन का शेड्यूल है. 10 दिन मुंबई और 6 दिन ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग की जाएगी. 25 दिसम्बर को रिलीज डेट का शेड्यूल है. ये सिर्फ सुशांत की कहानी नहीं है. इसमें कई कहानियां हैं. सुशांत से इंस्पायर्ड है. इसमें इजाज़त की ज़रूरत नहीं है, लेकिन फिर भी परिवार को लगता है तो सुशांत के परिवार से मिलकर स्क्रिप्ट शेयर करूंगा और फिल्म दिखाऊंगा. अगर विवाद होगा तो बैठकर सुलझा लूंगा.
गुप्ता ने कहा कि, मैं इन 5 लोगों के न्याय के लिए फिल्म बना रहा हूं. हिंदुस्तान की अवाम को बॉलीवुड का सच दिखाना है. बॉलीवुड माफिया की वजह से मैं नोएडा में एक इंडस्ट्री शुरू कर रहा हूं जिसका नाम ‘हिंदवुड’ है. इस फिल्म को बनाने की प्रेरणा जिया खान की मौत के बाद मिली. उस वक़्त मेरी सेहत ने इजाज़त नहीं दी, लेकिन जिस तरह दिशा सालियान और उसके बाद सुशांत की मौत हुई, यह पूरी तरह से हत्या है.