ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुलुंड में स्पा और बॉडी मसाज के नाम पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 4 महिलाएं छुड़ाई गई

मुंबई: मुंबई पुलिस ने मुलुंड में एक मसाज-स्पा पार्लर पर छापा मारकर देह व्यापार में धकेली गई चार महिलाओं को मुक्त कराया। अपराध शाखा के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने पार्लर के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
क्राइम ब्रांच यूनिट-7 के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि आर गोरा मसाज एंड स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक को पार्लर भेजने और जानकारी की पुष्टि करने का फैसला किया।
मंगलवार शाम को एक फर्जी ग्राहक को पार्लर भेजा गया, और जानकारी की पुष्टि करने के बाद, उसने अपराध शाखा के अधिकारियों को संकेत दिया, जिन्होंने उस जगह पर छापा मारा और चार महिलाओं को मौके से मुक्त कराया। छुड़ाई गई महिलाओं ने पुलिस को बताया कि उन्हें देह व्यापार में धकेला गया और उन्हें अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा मैनेजर और मालिक को सौंपने के लिए मजबूर किया गया। छुड़ाई गई महिलाओं में एक उत्तराखंड की रहने वाली है। पुलिस ने छुड़ाई गई महिलाओं को महिला आश्रय गृह भेज दिया है।
पार्लर की मैनेजर नाजनीन शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह ग्राहकों के सामने महिलाओं की परेड कराती थी और उनसे चुनाव करने के लिए कहती थी। जगह की संचालिका राजेश्वरी बिरादर पर मामला दर्ज किया गया है। दोनों पर देह व्यापार चलाने के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं।