कर्नाटकचुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़

राहुल बाबा 10 जन्म ले लो, तब भी सावरकर जी के बलिदान की बराबरी नहीं कर सकते: शाह

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने अंतिम चरण में है। शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह कर्नाटक के बेलगावी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। शाह ने कहा कि भाजपा ने यहां किसानों के लिए काम किया है। हमारी सरकार ने किसानों को कई फायदे दिए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सावरकर का अपमान किया। लेकिन बीजेपी ने मराठों का विकास कर उनका सम्मान किया।
शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कर भगवान राम भक्तों के सपनों को पूरा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सालों तक भगवान राम को ताले में बंद कर रखा लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग बली का अपमान किया, इसके अलावा उनका एक बड़ा नेता बोलता है कि बजरंग बली की जन्मतिथि क्या है, आपके पास सर्टिफिकेट है? शाह ने कहा कि कांग्रेस बार-बार सावरकर जी का अपमान करती है। इन्हें इतिहास मालूम नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, आप 10 जन्म जिंदा रहोगे तब भी सावरकर जी के बलिदान के दसवें भाग जितना भी नहीं कर सकते हो।
बता दें कि संसद की सदस्यता खत्म होने को लेकर जब राहुल गांधी से सवाल पूछा गया था, तब उन्होंने कहा कि मैं सावरकर नहीं हूं…गांधी हूं और गांधी कभी माफी नहीं मांगते।
केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि यदि आप सभी ने पिछले चुनावों में यह संभव किया होता, तब आपके राज्य को कांग्रेस और जद (एस) के नापाक गठबंधन की पीड़ा नहीं झेलनी पड़ती। उन्होंने लोगों से कहा कि हमें पूर्ण बहुमत की सरकार दीजिए..उत्तर कर्नाटक को कर्नाटक का सबसे विकसित भाग बनाने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा उत्तर कर्नाटक के किसानों के साथ अन्याय किया। जब भी कांग्रेस सरकार आई इन्होंने किसानों पर गोलियां चलाई, लाठियां चलाई। आज हमारी डबल इंजन की सरकार हर साल 10,000 रुपया किसानों के अकाउंट में डाल रही है।