मनोरंजनमुंबई शहर

रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, एक व्यक्ति की मौत!

मुंबई: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अनटाइटल फिल्म को लेकर चर्चा में है. शूटिंग के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आती रहती है. इस बीच फिल्म के सेट पर आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.
मुंबई के अंधेरी पश्चिम के चित्रकूट स्टूडियो पर ये हादसा हुआ और यहीं रणबीर और श्रद्धा जल्द ही शूटिंग करने वाले थे, लेकिन आगजनी के अब शूटिंग रोक दी गई है.

एक व्यक्ति की मौत!
मिली जानकारी के अनुसार, निर्देशक लव रंजन की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म के सेट और राजश्री प्रोडक्शन फिल्म के सेट आग में जल गए. 5 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि, इसमें एक 32 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. ये हादसा शुक्रवार शाम 4.30 बजे हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आग एक अस्थायी मंडप में लगी, जहां लकड़ी का कुछ सामान भी रखा हुआ था. परन्तु आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. विरल भयानी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते है कि उस जगह से काला धुआं निकल रहा है. जो काफी भयावह दिख रहा है.

फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर
कुछ समय पहले फिल्म के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर रोमांस करते दिखाई दिए थे. रणबीर ने एक्ट्रेस को गोद में उठाया हुआ था और दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे. बताया गया था कि ये सीन स्पेन में फिल्माया गया है. इसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी होंगे.

बता दें कि रणबीर कपूर की हाल ही में फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हुई है. इसके अलावा उनकी ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी.