ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

राजस्थान: मुख्‍यमंत्री गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे कोरोना संक्रमित!

जयपुर: राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी पुष्टि उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीटर से की। उन्‍होंने लिखा- पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

गहलोत ने ट्‍वीट के माध्यम से किया था डॉक्टरों का धन्यवाद!
इस ट्‍वीट से करीब आधे घंटे पहले गहलोत ने ट्‍वीट के माध्यम से हड़ताल खत्म करने के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद दिया था। उन्होंने कहा था- धन्यवाद प्रिय चिकित्सकों! आज आपने हड़ताल खत्म कर राजस्थान को RightToHealth वाला पहला राज्य बनाकर जिस सेवाभाव, उदारता व निष्ठा का परिचय दिया है, वह अभिनंदनीय है। आपका यह सहयोग व समन्वय सामाजिक सुरक्षा में एक नया अध्याय बनेगा।
वसुंधरा राजे भी हुईं कोरोना संक्रमित
इस बीच, राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वसुंधरा ने ट्वीट किया कि कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से पृथकवास में हूं।
वसुंधरा ने कहा- ‘जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें।’ राज्‍य में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए और कल शाम तक 189 संक्रमित उपचाराधीन थे।

पहले भी आ चुके हैं पॉजिटिव
मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत व वसुंधरा राजे पहले भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। दोनों ही दिग्‍गज नेताओं ने स्‍वयं को आइसोलेट कर लिया है। वहीं इस खबर से भाजपा और कांग्रेस दोनों ही खेमों में हडकंप मचा हुआ है। क्‍योंकि इससे पहले दोनों नेताओं ने पार्टी के कई कार्यक्रमों में भाग लिया है।