अमरावतीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राणा दंपति के खिलाफ अमरावती में केस दर्ज, देर रात तक लाउडस्पीकर बजाने और सड़क जाम करने का मामला

अमरावती: निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के खिलाफ अमरावती में केस दर्ज हुआ है. नवनीत राणा के खिलाफ अमरावती में सड़क जाम करने को लेकर FIR दर्ज हुई है. जेल से छूटने के बाद पहली बार शनिवार को वो अमरावती पहुंची थीं. उनके खिलाफ सड़क पर मंच बनाकर देर रात लाउडस्पीकर बजाने की शिकायत दर्ज हुई है. नवनीत राणा के 14 समर्थकों के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है.
इससे पहले नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा शनिवार को दिल्ली से नागपुर पहुंचे थे और एक स्थानीय मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया था. दंपति को यह घोषणा करने के बाद 23 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था कि वे मुंबई के बांद्रा में स्थित महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे, जिससे शिवसेना कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए थे.
मुंबई की एक विशेष अदालत ने दंपति को चार मई को जमानत दे दी थी. अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने यहां पत्रकारों से कहा, हमने हनुमान चालीसा का पाठ किया और आरती की. संघर्ष के बावजूद हम राज्य पर शनि की साढ़े साती हटाने के लिए प्रार्थना करने यहां पहुंचे. हमने बेरोजगारों को नौकरी मिलने के लिए भी प्रार्थना की.
राणा दंपति के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) कार्यकर्ताओं ने भी यहां रामनगर स्थित इसी मंदिर में ‘हवन’ किया और हनुमान चालीसा का पाठ किया. शरद पवार की अगुवाई वाली पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने महंगाई पर काबू पाने के लिए प्रार्थना की.