ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

रामदास कदम को तत्काल मेंटल अस्पताल में भर्ती कराओ: भास्कर जाधव

मुंबई: शिंदे गुट की दापोली में हुई में एक सभा में पूर्व मंत्री रामदास कदम ने शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और भास्कर जाधव पर टिप्पणी की थी। कदम की इस टिप्पणी के बाद शिवसेना नेता और विधायक भास्कर जाधव ने जमकर लताड़ लगाते हुए कहा कि रामदास कदम को तत्काल मेंटल अस्पताल में भर्ती कराओ, नहीं तो यह व्यक्ति कुछ भी कर सकता है।
जाधव ने आगे कहा कि रामदास कदम ने जिस भाषा का उपयोग अपने भाषण में किया था, आज तक किसी ने भी ऐसी गलिच्छ भाषा का उपयोग नहीं किया होगा। कदम ने जिस भाषा का उपयोग किया है, अगर वह भाषा ठीक उसी तरह महाराष्ट्र की जनता में जाएगी तो महाराष्ट्र की जनता विशेषकर महिलाएं कदम की जूतों से ‘पूजा’ करेंगी।
रामदास कदम के मुंह से हमेशा गंदगी बाहर निकलती है, ऐसे शब्दों में भास्कर जाधव ने कदम की खिंचाई की। बता दें कि रामदास कदम ने कहा था कि भास्कर जाधव ने मेरे पैर पकड़े थे, कदम के इस बयान की जाधव ने जमकर खबर लेते हुए कहा कि मैंने रामदास कदम का पैर पकड़ा था, यह सही बात है लेकिन मैंने पैर कब पकड़ा, यह महत्वपूर्ण है।
मेरे पिता के मरने के बाद रामदास कदम सांत्वना देने के लिए मेरे घर आए थे, उस समय मैं और मेरी पत्नी ने उन्हें नमस्कार किया था। आगे भास्कर जाधव ने कहा कि रामदास कदम तुम्हारे पास कोई वैचारिक स्तर है कि नहीं? मेरे घर तुम सांत्वना देने के लिए आए थे। उस समय तटकरे, अनंतराव गीते और हसन मुश्रीफ भी आए हुए थे। हमारे घर सांत्वना देने आए मुश्रीफ से लेकर सभी लोगों का मैं सपत्नीक पैर पड़ा, क्योंकि यह हमारा संस्कार है। अपने से उम्र में बड़े लोगों को हम नमस्कार करते हैं इसलिए पिता के निधन पर सांत्वना देने आए रामदास कदम को हमने नमस्कार किया था, यह बात बिलकुल सही है।