ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

रायपुर में युवक ने पहले पूरे परिवार को किया खत्म, फिर खुद लगाई फांसी! गांव वाले बोले- बीमारी से परेशान था परिवार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। युवक ने पहले परिवार में मां, पत्नी और 2 बच्चों की हत्या के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। उसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना रायपुर के अभनपुर के केंद्री गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंच गए हैं।
घटना के पीछे की वजह पता नहीं चल पाया है। हालांकि एक बात सामने आ रही है कि युवक परिवार की बीमारी से परेशान रहता था। युवक का नाम कमलेश साहू है। कमलेश ने खुदकुशी से पहले अपनी पत्नी, मां और 2 बच्चों की हत्या की है। सभी के शव जमीन पर पड़े हुए थे। पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गांव में मातम का माहौल है। गांव के लोगों ने युवक के रिश्तेदारों को भी इसकी खबर दे दी है।
घटना की सूचना मिलने पर रायपुर के एसएसपी अजय यादव भी मौके पर पहुंचे थे। वहीं, गृहमंत्री ताम्रधव्ज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। एसएसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि परिवार के लोग किसी बीमारी की चपेट में थे। घटना के पीछे यह भी एक कारण हो सकता है। पुलिस जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंच पाएगी।

गृहमंत्री ने जांच के आदेश दिए
छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा- एक ही परिवार के पांचों लोगों की मौत हो जाना बड़ी बात है। मैंने जल्द से जल्द घटना के कारणों का पता लगाने को कहा है।