मनोरंजन

रुबीना दिलैक का दिखा बोल्ड अवतार, फैन्स ने कहा- धूप में और ज्यादा गर्मी बढ़ा दी!

मुंबई/गोवा: टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला और अपने परिवार के साथ इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। सोशल मीडिया पर वह लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैन्स को ट्रीट दे रही हैं। रुबीना ने अपने गोवा वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आई, लेकिन अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने जो वीडियो अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है उसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।
रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में रुबीना दिलैक ने ब्लू रंग की प्रिंटेड मोनोकिनी पहनी हुई है और वह स्वीमिंग पूल के पास खड़ी हुई हैं। लेकिन रुबीना की इस वीडियो में मजेदार ट्विस्ट है और वह ये कि इस वीडियो को उन्होंने रिवर्स मोड़ में शूट किया है। एक्ट्रेस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। खास बात ये है कि रुबीना की इस रिवर्स वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति अभिनव शुक्ला ने शूट किया है। रुबीना दिलैक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बहुत खूब अभिनव शुक्ला’। बता दें कि रुबीना के पति अभिनव को फोटोग्राफी का बहुत शौक है।

फैन्स ने कहा धूप में बढ़ा दी गर्मी!
रुबीना दिलैक की ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘एक तो इतनी धूप है, ऊपर से रूबी तुम और गर्मी बढ़ा रही हो’। दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आप इस धरती पर सबसे खूबसूरत लड़की हो और मुझे बहुत पसंद हो’। अन्य यूजर ने लिखा- ‘मुझे आप पर बहुत ज्यादा क्रश है, लेकिन इसका कारण मुझे भी नहीं पता है’। रुबीना दिलैक की इस वीडियो को कोई खूबसूरत तो कोई हॉट बता रहा है। फैन्स वीडियो पर फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। रुबीना दिलैक के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।
इस वीडियो से पहले रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर पति अभिनव शुक्ला के साथ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें कभी रुबीना और अभिनव एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं तो कभी रुबीना अभिनव शुक्ला की कंधें पर हाथ रखकर रोमांटिक पोज दे रही हैं।
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला दोनों ने बिग बॉस 14 में साथ में हिस्सा लिया था, इस शो के दौरान रुबीना दिलैक ने ये खुलासा किया कि शादी के बाद उनके और अभिनव के रिश्ते में तनाव आने लगा था। दोनों के बीच बात तलाक तक पहुंच गई थी, लेकिन इस बीच जब दोनों को ‘बिग बॉस 14’ का ऑफर मिला तो दोनों ने इस शो में रहकर एक-दूसरे को बेहतरीन तरह से समझने की कोशिश की। आज रुबीना और अभिनव अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।