अमरावतीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

लव जिहाद वाले मामले में नया ट्विस्ट; गलत साबित हुआ नवनीत राणा का दावा, युवती ने खोला राज

मुंबई: लव जिहाद मामले में बुधवार को अमरावती के राजपाठे पुलिस स्टेशन में नवनीत राणा ने जमकर हंगामा किया था। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। पुलिस को जिस युवती की तलाश थी उसे सकुशल बरामद कर लिया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह नाराज होकर खुद घर से चली गई। लव जिहाद का कोई मामला नहीं है। युवती ने बयान में बताया कि वह आगे की पढ़ाई जारी रखना चाहती है। इसलिए वह घर से नाराज होकर चली गई थी। युवती ने कहा कि मुझे बदनाम न किया जाए। मैं अपनी मर्जी से गई घर छोड़कर गई थी।

गोवा एक्सप्रेस से युवती हुई बरामद
युवती के इस बयान से नवनीत राणा का लव जिहाद को लेकर किया गया दावा पूरी तरह से गलत साबित हो गया। हंगामा होने के बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गायब हुई युवती को सतारा रेलवे पुलिस स्टेशन की मदद से गोवा एक्सप्रेस से ढूंढ निकाला।
अमरावती पुलिस के मुताबिक, युवती बडनेरा रेलवे स्टेशन से भुसावल चली गई थी। जिसके बाद वह भुसावल से दूसरी ट्रेन पकड़ी और पुणे होते हुए सतारा गई। पुलिस ने बताया कि युवती Bsc अंतिम वर्ष की छात्रा है। इसे मेडिकल से जुड़ा हुआ एक कोर्स करना है। इसी को लेकर घर में कुछ दिनों से चर्चा चल रही थी।

थाने में नवनीत राणा ने किया था हंगामा
सांसद नवनीत राणा ने बुधवार को थाने में कहा था कि, पीड़ित माता-पिता मेरे पास शिकायत लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि लड़की को अंधेरे में रखकर उसकी शादी की गई है। इसको लेकर जब मैं पुलिस स्टेशन में फोन किया तो पुलिस ने फोन रिकॉर्ड कर लिया। कॉल रिकॉर्ड को लेकर थाने में जमकर हंगामा किया था।