ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

लुटेरों ने बैंक शाखा प्रबंधक को मारी गोली, मरने से पहले अलार्म बजा पुलिस को किया सतर्क…

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की यह वारदात

महाराष्ट्र के जलगांव में लूट के लिए बैंक में घुसे दो बदमाशों ने सहायक शाखा प्रबंधक को गोली मार दी। हालांकि, इस दौरान उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस को सर्तक करने के लिए अलार्म बजा दिया। इसके बाद लुटेरे बिना रुपए लूटे वहां से भाग निकले। घटना जिले के रावेर के निंबोल गांव स्थित विजया बैंक शाखा की है।
पुलिस अधीक्षक पंजाबराव उगल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए लुटेरे हेलमेट पहनकर घुसे थे। वह बाइक से आए थे। लुटेरों ने दो महिलाओं समेत पांच बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया। लोगों को डराने के लिए कुछ राउंड फायर भी किए। लुटेरों ने सहायक शाखा प्रबंधक करण सिंह नेगी (31) को उनके केबिन में बंद करने का प्रयास किया। नेगी ने फुर्ती दिखाते हुए टेबल के नीचे का अलार्म बजाने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। हालांकि, जमीन पर गिरने से पहले अलार्म बजाने में सफल हुए। इसके बाद लुटेरे वहां से भाग गए।
नेगी को गोली कंधे में लगी थी, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उनकी मौत हो गई। मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले नेगी, निंबोल में किराए के मकान में रह रहे थे।

मध्यप्रदेश के बॉर्डर पर स्थित है विजया बैंक
विजया बैंक की निंबोल शाखा मध्य प्रदेश की सीमा से 17 किमी दूर है। पुलिस ने जिले भर में और एमपी की सीमा तक जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी कर दी। दोनों लुटेरों ने मराठी और हिंदी में बात की।
बता दें कि सोमवार को ऐसी ही एक घटना यहां से 300 किलोमीटर दूर नासिक के मुथूट फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में हुई थी। उसमें एक आईटी इंजीनियर की मौत हुई थी।