कोकणब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी अजित बड़वे बने ‘भारत तिब्बत सहयोग मंच’ के कोकण अध्यक्ष

मुंबई: वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी अजित भुजंगराव तेरकर (बड़वे) को ‘भारत तिब्बत सहयोग मंच’ का कोकण प्रान्त का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति पर तमाम स्वयंसेवी संगठन और पत्रकारों ने उन्हें शुभकामनाएं दी है।

योजनाबद्ध तरीके से मंच को आगे बढ़ाएंगे
कोकण अध्यक्ष बनने पर श्री बड़वे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे संगठन के उद्देश्य के अनुरूप कार्य करते हुए संगठन को और अधिक मजबूत बनाने की दिशा में योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे।
बाल्यावस्था से ही ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ’ (RSS) से जुड़े अजित तेरकर (बड़वे) पत्रकारिता के अलावा अनेकों सामजिक संस्थाओं में उच्च पद पर रहकर समाजसेवा का कार्य कर रहे हैं। इसी मकसद से युवाओं के बीच गहरी पैठ रखने वाले युवा पत्रकार अजित को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।
वहीं नई जिम्मेदारी मिलने के बाद अजित तेरकर (बड़वे) ने कहा कि वे हमेशा से जरूरतमंदों की लड़ाई लड़ते आए हैं। उन्हें ‘भारत तिब्बत सहयोग मंच’ ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे वे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाते रहेंगे और अब ज्यादा प्रभावशाली ढंग से लोगों की आवाज बन सकेंगे। अपनी नियुक्ति पर उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है। कोकण अध्यक्ष बनाये जाने पर उन्हें बधाई देने वालों का ताँता लगा है।