उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी: कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत; एक को बचाने में दूसरे ने गंवाई जान!

मातम में तब्दील हो गईं शादी की खुशियां…

वाराणसी: वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया में मंगलवार अल-सुबह कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। पंडित दीनदयाल जिला अस्पताल में दोनों के शव को रखवाया गया है। इस हादसे के बाद परिवार में शादी की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गईं!
मिली जानकारी के मुताबिक, फुलवरिया इमिलिया घाट गांव निवासी मोतीचंद के लड़के की बारात 22 मई को लहरतारा गई हुई थी। बारात वापस 23 को आ गई और सोमवार को लड़के के घर रिशेप्सन था। इसी दिन मोतीचंद की लड़की की शादी भी थी। तय समय पर सोमवार की शाम बारात चंदौली के पूरागणेश, चकरा से आई थी। शादी में शामिल होने के लिए चंदौली के सकलडीहा के बलारपुर निवासी संतोष (38) और कटसिल निवासी रोहित (25) भी आए हुए थे।
मोतीचंद के घर के पास ही कुएं में मंगलवार सुबह तीन बजे अचानक संतोष गिर गया। चीख-पुकार सुनने के बाद उसे बचाने के लिए रोहित कुएं में उतरा लेकिन जहरीली गैस होने के कारण उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद एक पल में ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।
हादसे की सूचना मिलते ही कैंट इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह व चौकी प्रभारी कृष्ण मोहन पासवान ने दमकलकर्मियों के जवानों व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकलवाया। हादसे की जानकारी मिलने पर चंदौली से दोनों के परिजन रोते बिलखते हुए यहां पहुंचे। मृतक रोहित के भाई सुभाष ने पुलिस को घटना की लिखित सूचना दी है। पुलिस ने पंचनामा कर दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।