उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा: पति-पत्नी समेत तीन की मौत; सदमे से चाचा ने भी तोड़ा दम!

वाराणसी: वाराणसी जिले के जंसा थाना क्षेत्र के चौखंडी पंचकोशी मार्ग (ब्रह्मबाबा मंदिर) के पास मंगलवार की सुबह लगभग 6 बजे ट्रक और टीवीएस एक्सएल (मोपेड बाइक) में जोरदार आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बड़ागांव थाना क्षेत्र के सालीवाहनपुर गांव निवासी मंजू देवी पत्नी रामधार (40) अपने रिश्तेदार विजय एवं उनकी पत्नी शांति देवी के साथ भैरवतालाब (राजातालाब) अपने मायके में बीमार चल रहे अपने चाचा कल्लू को देखने जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद सदमे में चाचा की भी मौत हो गई!
हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस और स्‍थानीय लोगों के सहयोग से गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। इस घटना में मोपेड चालक विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि पत्नी शांति देवी एवं रिश्तेदार मंजू ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक विजय कुमार दो पुत्रों एवं दो पुत्रियों का पिता बताया गया जबकि मंजू देवी तीन पुत्र एक पुत्री की मां है।
परिजनों के अनुसार, मंजू देवी का पति रामधार ट्रक पर खलासी का काम करता है। विजय को चार बच्चे हैं, जिसमें दो बेटे और दो बेटियां हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार से चलने की वजह से क्षेत्र में इस तरह की घटना पूर्व में भी होती रही है। प्रतिबंधित मार्ग पर ट्रकों के संचालन से स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

खबर सुनते ही चाचा ने भी तोड़ा दम!
सेवापुरी जंसा थाना क्षेत्र के पंचकोशी मार्ग पर मंगलवार की अल-सुबह हुए सड़क दुर्घटना में दो सगी बहनों एवं दामाद की मौत की खबर सुनते ही राजातालाब थाना क्षेत्र के भैरवतालाब निवासी चाचा कल्लू ने भी दम तोड़ दिया। ज्ञातव्य हो कि दोनों बहनें बाइक से इसी अपने बीमार चाचा को देखने उसके घर जा रही थी जब सड़क दुर्घटना की शिकार हुई एक साथ चार लोगों की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा है।