उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी में महिला के शव की हुई शिनाख्त, पुलिस हर एंगल से कर रही मामले की जांच

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के अनंतपुर गांव के पास रिंग रोड किनारे हाल ही में संदिग्ध हालत में एक महिला का शव बरामद हुआ था। पुलिस शव के शिनाख्त के लिए काफी प्रयास कर रही थी। वहीं अब महिला के शव की शिनाख्त हो गई है। महिला बीते दो दिनों से लापता थी। महिला के मायके वालों ने शिवपुर थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
लोहता थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि शव की शिनाख्त शिवपुर थाना अंतर्गत नवलपुर बसही निवासी अर्चना पटेल के रूप में हुई।
बीते शुक्रवार को महिला अपने मायके से ही संदिग्ध तरीके से लापता हो गई थी और शनिवार को महिला के शव पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है। शव की पहचान होने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी। बता दें कि बीते अनंतपुर गांव के सामने रिंग रोड के किनारे एक नाले में महिला का शव औंधे मुह पड़ा था। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

मायके से लापता हुई थी महिला
महिला के चेहरे और गले पर चोट के निशान थे। जिसे देखकर पुलिस ने महिला के हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। वहीं घटनास्थल के पास से शराब और बियर की खाली बोतलें पड़ी मिली थीं। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए थे। एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच के लिए दो टीमें गठित की हैं। पुलिस मृतका के ससुराल और मायके वालों से भी मामले की पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि मृतका का पति कहीं बाहर नौकरी करता है, वहीं मृतका काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी।