ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में स्कूली बच्चों को ड्रग्स बेचने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोरीवली: मुंबई के बोरीवली पश्चिम एमएचबी पुलिस ने बिलकिस खान (52) नामक एक महिला को ड्रक्स (गांजा) बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। महिला के पास से 235 ग्राम गांजा (ड्रग्स) बरामद किया गया है। महिला की गिरफ्तारी दहिसर पश्चिम के शिवाजी नगर इलाके से हुई है। उसे बोरीवली कोर्ट में पेश किया जहाँ उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस, महिला कहां से गांजा लाती थी इसकी जांच कर रही है। वीओ-पुलिस से मिली के मुताबिक, महिला स्कूली बच्चों को काफी लंबे समय से ड्रग्स मुहैया करवाती थी। एमएचबी पुलिस स्टेशन को शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए महिला के घर में छापेमारी की छापामारी के दौरान महिला के घर से 235 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।
शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह महिला स्कूली बच्चों को गांजा देकर उन्हें नशेड़ी बनाने का काम करती थी। फिलहाल, इस मामले मे पुलिस ने महिला की गिरफ्तारी कर उसके पास से ड्रग्स भी बरामद किया है। आगे की जांच एमएचबी पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार, पुलिस की उसको काफी दिनों से तलाश थी। बताया गया कि महिला, दहिसर ,बोरीवली और कांदिवली में स्कूली बच्चों को ड्रग्स बेचने का काम करती थी।