उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

वाराणसी में मूंगफली का लालच देकर मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी: सारनाथ के चन्द्रा चौराहे से बलुआ रोड स्थित आशापुर क्षेत्र में रविवार की देर शाम को पड़ोसी युवक ने मूंगफली का लालच देकर एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर दिया।जानकारी मिलने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बेटी द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद परिजन पुलिस के पास गए और पूरी वारदात से उनको अवगत कराया। मां की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उधर, शिकायत मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
बताया जाता है कि चन्द्रा चौराहे से बलुआ रोड स्थित आशापुर में घर से लगभग 50 मीटर दूरी पर रहने वाली चार वर्षीय मासूम बच्ची को आरोपित ने मूंगफली खिलाने के बहाने से उसी के मकान के पीछे ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्‍कर्म के दौरान बालिका चिल्लाने लगी तो आवाज सुनकर सात वर्षीय बड़ी बहन देखकर शोर मचाने लगी। इस दौरान आरोपित मौका देखकर भाग गया।
वहीं वारदात के बाद इस घटना की जानकारी बालिका ने अपने घर पर दी और पूरे घटनाक्रम के बारे में आपबीती बताई। इसके बाद मां की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया लिया है।
इस बाबत थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि आरोपित को मुखबिर की सूचना पर चंद्रा रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपित के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद से ही जांच पड़ताल शुरू कर दी गई थी। जांच के उपरांत आरोपित के खिलाफ शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वहीं बच्‍ची की हालत चिंताजनक होने की वजह से‍ चिकित्‍सकों की देखरेख में इलाज जारी है।