उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

विकास दुबे की मां ने की दूसरे बेटे से अपील- सरेंडर कर दो, वरना पुलिस सबको मार डालेगी…तब आने का कोई फायदा नहीं

कानपुर: यूपी के कानपुर शूटआउट मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे की तलाश जारी है. इस बीच विकास दुबे की मां ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने दीप प्रकाश से अपील है कि वह जहां भी हों, पुलिस के सामने आकर सरेंडर कर दें. फरार होने पर सब मारे जाएंगे तब आने का कोई फायदा नहीं है.

विकास दुबे की मां ने कहा कि दीप प्रकाश जहां भी हों, पुलिस के सामने आ जाएं, घर में फोन कर दें तो जान बच जाएगी, वरना पुलिस सबको मार डालेगी. तुम्हारे बच्चे भी मर जाएंगे और बीवी भी, तब तुम आकर क्या करोगे. दीप प्रकाश जहां भी हो तुम घर आ जाओ, तुम्हारी सुरक्षा सब हो जाएगी. तुम निर्दोष हो, तुमने कुछ नहीं किया है.

विकास दुबे की मां ने कहा कि दीप प्रकाश तुम भागने से नहीं बचोगे. तुमने एक भी फोन नहीं किया. अगर फोन करते तो तुमको समझाते. तुम पुलिस के सामने जल्दी आ जाओ, तुमने कुछ नहीं किया है. तुम क्यों डरते हो, तुम सामने आओ, बात करो, अपनी बीवी और बच्चे से बात करो, पुलिस सिर्फ पूछताछ करेगी.

गौरतलब है कि विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. दीप प्रकाश पर कृष्णा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. 2-3 जुलाई की रात को बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के बाद से ही दीप प्रकाश फरार है. उसकी तलाश में यूपी पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

लखनऊ पुलिस के सूत्रों ने दावा किया कि दीप प्रकाश की तलाश के लिए सर्विलांस की मदद ली जा रही है. दीप प्रकाश बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा है. इस बीच सोमवार को पुलिस ने दीप प्रकाश के परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने दीप प्रकाश के लोकेशन के बारे में जानकारी ली, परन्तु परिवारवाले कोई खास जानकारी नहीं दे पाए हैं.