चुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

विधानसभा चुनाव 2018 : भाजपा ने जारी की 177 उम्मीदवारों की लिस्ट

हरदा से फिर कमलपटेल टिमरनी से संजय शाह को दिया मौका…

हरदा, (मुईन अख्तर खान) : मध्य प्रदेश में कांग्रेस में टिकट बंटवारे के लिए मचे घमासान के बीच बीजेपी ने 177 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया।

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार सुबह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने 177 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में हुई बैठक के बाद नाम तय किए गए।
बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, चुनाव प्रबंध समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे , राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित चुनाव प्रबंध समिति के सदस्य फग्गन सिंह कुलस्ते, मंत्री नरोत्तम मिश्रा और लालसिंह आर्य भी मौजूद रहे । बैठक पश्चात 177 उम्मीदवार की लिस्ट जारी कर दी है जिसमें हरदा से पूर्व विधायक व पूर्व राजस्व मंत्री रहे कमलपटेल को दूसरी बार मौका दिया गया है वहीं टिमरनी विधायक से एक बार फिर वर्तमान विधायक संजय शाह को ही पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। काफी पशोपेश के बाद हरदा विधानसभा से पूर्व विधायक कमलपटेल को उम्मीदवार घोषित किया गया है । हरदा से एक अन्य नाम वर्तमान नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन का भी शामिल था।