मुंबई शहरशहर और राज्य

नशे में फ्लाइओवर पर दिखाया स्टंट , सड़क पर गिरा, पहुंचा अस्पताल

मुंबई में क्रॉफर्ड मार्केट के पास गुरुवार दोपहर एक नाटकीय वाकया देखने को मिला। जब एक व्यक्ति जे.जे फ्लाइओवर के पास केबल को पकड़कर झूलता नजर आया। आसपास से गुजर रहे लोगों और दुकानदारों को लगा कि यह कोई स्टंट है और वह टकटकी लगाए देखते रहे। हालांकि थोड़ी ही देर में पता चल गया कि यह कोई आम स्टंट नहीं है और वह शख्स तार छोड़कर नीचे गिर गया।
शख्स की पहचान जब्बार जावेद अशरफ (38) के तौर पर हुई है। अशरफ को कई फ्रैक्चर्स आए हैं और उसे जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को दिए अपने शुरुआती बयान में अशरफ ने बताया कि उसे ठीक से नही याद है कि वह जेजे फ्लाइओवर क्यों गया था। पुलिस ने भी कहा है कि अशरफ की हालत इस वक्त विस्तृत बयान लेने लायक नहीं है।
एक दुकानदार मोहम्मद अली ने बताया, हमें शुरुआत में लगा कि वह कोई स्टंट कर रहा है। अगर हमें पता होता कि वह नीचे गिर जाएगा तो हम कपड़ा या जाल वगैरह लगाते। डीसीपी ज्ञानेश्वर चौहान ने कहा, उसने हमें बताया है कि उसे अभी बिल्कुल भी याद नहीं है कि वह क्यों फ्लाइओवर पर चढ़ा और वहां से कूदा।
जीटी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि अशरफ का इतिहास नशीले पदार्थ लेने का रहा है और घटना के समय भी वह पूरे नशे में था। इस घटना में उन्हें दो फ्रैक्चर्स आए हैं।