पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

विरार में प्रेमिका की 18 साल की बेटी की हत्या कर, शव से किया बलात्कार; आरोपी गिरफ्तार

विरार,(राजेश जायसवाल): मुंबई से सटे विरार से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां विरार पुलिस ने (शुक्रवार,19 नवंबर) को एक ऐसे हैवान आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने लड़की की हत्या कर उसके शव के साथ बलात्कार किया!
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना पिछले हफ्ते शनिवार को चेन्नई में हुई, आरोपी की गिरफ्तारी अब विरार में हुई. विरार पुलिस ने आरोपी राजू मणि नायर को पकड़ा और चेन्नई के कोणामल्ली पुलिस थाने को सुपुर्द कर दिया. जिस लड़की की हत्या हुई है, उसकी उम्र महज 18 साल थी. उसकी मां और पिता के बीच झगड़ा हुआ था. इसलिए मां आरोपी प्रेमी के घर रहने आ गई थी. आरोपी ने इसी का फायदा उठाया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह विरार के फूलपाड़ा इलाके के ‘सुजाता अपार्टमेंट’ में रह रहा था. मूल रूप से वह तमिलनाडू का ही रहने वाला है.

आरोपी को पकड़ने में विरार पुलिस को ऐसे मिली सफलता
विरार पुलिस को चेन्नई पुलिस से यह जानकारी मिली थी कि ऐसी वारदात कर आरोपी विरार में रह रहा है, इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए विरार क्राइम ब्रांच ने एक टीम बनाकर आरोपी की खोज शुरू की. विरार पुलिस की टीम ने जल्दी ही आरोपी का पता लगा लिया और वसई कोर्ट से ट्रांजिट वारंट लेकर आरोपी को पकड़कर चेन्नई पुलिस के हवाले कर दिया.

क्या है पूरा मामला?
चेन्नई के पूनमल्ली इलाके में रहने वाली एक महिला के अपने पति से संबंध खराब हुए तो वह अपने प्रेमी राजू मणि नायर के पास रहने आई. आरोपी ने महिला की बेटी का ध्यान रखने का वादा किया था, लेकिन आरोपी ने 12 नंबवर को महिला के बाहर जाते ही बेटी से उसका विवाद हुआ. इसके बाद उसने गुस्से में उसका गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव के साथ बलात्कार किया! जब लड़की की मां घर लौटी तो घर के बाहर ताला लगा हुआ था. उसने प्रेमी राजू को कॉल किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया. फिर महिला ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो उसकी बेटी खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी हुई थी, उसके शरीर के आधे हिस्से पर कपड़े नहीं थे. इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि राजू ने हाल ही में मेरी बेटी के साथ यौन संबंध बनाना शुरू किया था. करीब 15 दिन पहले, जब हम सो रहे थे, तभी राजू ने मेरी बेटी को गलत तरीके से छुआ. वह उठी और उस पर चिल्लाई. तब से ही मेरी बेटी उसे नापसंद करने लगी. फॉरेंसिक टीम की जांच में लड़की के साथ रेप का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 380 (चोरी) के साथ रेप की धारा लगाई और आरोपी की तलाश शुरू की. इसी दौरान आरोपी के विरार में रहने का पता चला. चेन्नई पुलिस ने विरार पुलिस से आरोपी से जुड़ी जानकारियां शेयर की. विरार पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को पकड़ लिया.