ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शरद पवार बोले- दमन से डरने की जरूरत नहीं; हमें उनके खिलाफ खड़े होने की जरूरत है

जांच एजेंसियों के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे, भाजपा को यह गलतफहमी: पवार

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) चीफ व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह गलतफहमी है कि जांच एजेंसियों के सामने उसके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी आत्मसमर्पण कर देंगे, लेकिन इस तरह की रणनीति से डरने की जरूरत नहीं है।
वरिष्ठ एनसीपी नेता पवार ने भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ED) जैसी केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरुपयोग के बारे में पूछे जाने पर यह बात कही। पवार ने कहा, वे जो कर रहे हैं, वह सही नहीं है। उन्हें लगता है कि राजनीतिक विरोधी आत्मसमर्पण कर देंगे। याद रखें, मुझे ईडी का नोटिस मिला था। मैंने अगली सुबह ईडी के कार्यालय जाने का फैसला किया। उनके अधिकारी मेरे पास आए और मुझसे वहां नहीं जाने का अनुरोध किया।

दमन से डरने की जरूरत नहीं: पवार
आगे शरद पवार ने कहा कि अगर हम दृढ़ और सच्चे हैं, तो दमन से डरने की जरूरत नहीं है। हमें उनके खिलाफ खड़े होने की जरूरत है। उन्होंने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि इसके नेताओं ने जीवन में किसी भी संघर्ष का सामना नहीं किया है और उन्हें लगता है कि उनकी तरह, दूसरों को भी कभी किसी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ा है।

राकांपा के दो नेता जेल में बंद!
बता दें कि शरद पवार की पार्टी राकांपा के दो दिग्गज नेता अनिल देशमुख और नवाब मलिक धनशोधन के आरोपों में फिलहाल जेल में बंद हैं।

वहीँ एनसीपी नेता व राज्य के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा है कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी से होगा। शनिवार को परभणी जिले के गंगाखेड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुंडे ने कहा कि उनके प्रयासों के कारण शिवसेना के नेतृत्व वाली महाविकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में सामाजिक न्याय विभाग को प्रतिष्ठा मिली है।