मनोरंजनमुंबई शहर

शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

नेटवर्क महानगर ( राजेश जायसवाल ) :

मुंबई , बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ का धमाकेदार ट्रेलर आज यानी 2 नवंबर को रिलीज हो चुका है. दिलचस्‍प बात यह कि ‘जीरो’ के ट्रेलर को शाहरुख खान के 53वें जन्‍मदिन के खास मौके पर वडाला के आइमैक्स थियेटर में रिलीज किया गया.

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इस शानदार ट्रेलर मे आप देख सकते हैं कि शाहरुख का किरदार बऊआ सिंह कटरीना कैफ के साथ रोमांस करता नजर आ रहा है तो वहीं दूसरे पोस्टर में बऊआ को व्हील चेयर पर बैठी अनुष्का के साथ दिखाया गया है. अनुष्का शर्मा एक विकलांग महिला के किरदार में है. अनुष्का का किरदार प्रसिद्ध वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग के किरदार से प्रभावित है.
‘जीरो’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अनुष्‍का शर्मा एक व्‍हीलचेयर में नजर आ रही हैं जो वैज्ञानिक स्‍टीफन हॉकिंग की इलेक्ट्रिक व्हीलचेयर जैसी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि स्टीफन हॉकिंग न्यूरोन नाम की एक बीमारी से पीड़ित थे और उन्हें इधर से उधर जाने और लोगों से बात करने में किसी की मदद की जरूरत होती थी.
डायरेक्‍टर आनंद एल राय के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ‘जीरो’ क्र‍िसमस के मौके पर इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्‍म को किंग खान के होम प्रोडक्शन रेड चिलीज के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्‍म में उनके साथ कैटरीना और अनुष्‍का शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आने वाली है.